बलिया में नाबालिक बच्चे का शव देखने को मिला

Ballia


बलिया( संजे तिवारी )उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है।उत्तर प्रदेश सरकार अपराध पर नियंत्रण के लाख दावे करती हो।लेकिन अपराध रुकने का नाम ले रहा हैं। हत्याएं हो या बलात्कार हो अपराध रुकने का नाम ले रहा हैं।जिसका जीता जागता उदाहरण बलिया में नाबालिक  बच्चे का शव देखने को मिला।
जी बता दे कि बलिया जनपद के सहतवार थाना क्षेत्र के अंतरडिया गाँव का रहने वाला मुन्ना वर्मा के बेटे सुभम वर्मा हैं। जिसकी उम्र 5 वर्ष हैं ।इससे पूर्व में इनके घर में राकेश वर्मा ने मुन्ना वर्मा के घर में पहले से ही चोरी का आरोप था। ये मुन्ना और राकेश रक ही पाटीदार हैं।और इनकी पुरानी रंजिश हैं । इससे क्षुब्ध होकर और मौके की नजाकत को देखते हुए राकेश ने सुभम को घर से महज 500 मीटर  की दुरी पर मिठाई खिलाने के बहाने ले जाकर सुभम के सिर पर फावड़े से वार कर दिया। जिससे मौके पर ही 5 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई।
वीओ- हालांकि कि सुभम के परिजन शाम को ही अपने बच्चे को ढूढने लगे।लेकिन गाँव में कही अता – पता तक नही लगा।लेकिन कुछ लोगो ने गाँव के बहार तक खोज बिन जारी रही। और परिजनों को सुभम का शव गाँव के समीप मुजवान में मिली ।बेटे का शव देख परिजनों को रोते – रोते बुरा हाल हो गया। जिसके सिर पर फावड़े का निशान दिखाई दिया।इतना ही नही बल्की गले पर भीं निशान था। इन दोनों की पुरानी रंजिश का शिकार मुन्ना का 5 वर्षीय सुभम बना।पुरानी रंजिश में पाटीदार के बेटे को मौत के घाट उतारने में राजेश को थोड़ा संकोच नही हुआ। जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।और मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भे दिया

Leave a Reply