अस्पताल के डाक्टर मोबाईल और मोमबत्ती की रोशनी में कर रहे ईलाज (photo)

shamli Uttar Pradesh
शामली (अकाश मलिक) जनपद के जिला अस्पताल में अव्यवस्थाओ की भरमार है। जिला अस्पताल डाक्टर मोबाईल व मोमबत्ती की रोशनी में ईलाज कर रहे है। 5 घण्टे लगातार बिजली नही होने की बजह से अस्पताल में मरीज व तीमारदार मोमबत्ती की रोशनी में ही काम चलाने को मजबूर है। अस्पताल के प्रशासन की मनमानी व हटधर्मी का खमियाजा मरीजो को भूगतना पड रहा है। लेकिन डाक्टर के केबिन में जैनरेटर की लाईट जगमगा रही है। 
वी.ओ.- दरअसल मामला जनपद शामली के जिला अस्पताल का है। जहाँ लगातार 5 घण्टे बिजली ना होने की वजह से मरीज बेहाल है। अस्पताल में आये मरीज व तीमारदार मोमबत्ती की रोशनी में रहने को मजबूर है। अस्पताल में कुछ डाक्टर तो अन्धेरे में ही मरीजो को इन्जेक्शन भी दे रहे है। अस्पताल में जैनरेटर सैट होने के बावजूद बिना एक्सरे के ही लौटना पड रहा है। 

वही मिडिया के कैमरे के सामने अस्पताल प्रभारी डाक्टर बता रहे है। कि पूरे अस्पताल में बिजली व इर्न्वटर लगे है। लेकिन अन्धेरे में इलाज कराते मरीजो की तस्वीरे शायद इस बात का सबूत है। कि डाक्टर कितना सच बोल रहे है।अब ऐसे में सवाल ये उठता है। कि प्रदेश की योगी सरकार अस्पतालो में सभी सुविधाये मुहैया कराने के लांख दावे करती है। लेकिन शामली जिला अस्पताल में ये दावे हवा हवाई साबित होते नजर आ रहे है। यही कारण है। कि भ्रष्ठ अधिकारी व कर्मचारी सरकारी योजनाओ को पलीता लगा रहे है। अब देखना है कि क्या योगी सरकार इन भ्रष्ठ अधिकारियो पर कार्यवाही करती है। या फिर अस्पताल में इस तरह ही अन्धेरा छाया रहेगा।

Leave a Reply