बिन्नू ढिल्लों ले के आ रहे हैं अपने होम प्रोडक्शन की पहली पेशकश : “बाइलारस”

Amritsar Entertainment Punjab

अमृतसर (हनी मेहरा – सनी सहोता ) धड़ाधड़ रही पंजाबी फिल्मों में अब एक और बिलकुल ने नए कांसेप्ट व् कंटेंट वाली पंजाबी फिल्म का नाम भी जुड़ने वाला है, जिस का नाम है “बाइलारस”. ये फिल्म मशहूर कलाकार बिन्नू ढिल्लों की होम प्रोडक्शन, नॉटी मेन प्रोडक्शन की पहली फिल्म है. इस फिल्म के निर्देशक है क्षितिज चौधरी. अचल कौशल, आशीष सैनी व् करन सोनी है इस फिल्म के सह-निर्माता. इस फिल्म को बहुत ही सुन्दर तरीके से लिखा है जस ग्रेवाल ने और ये 6 अक्टूबर 2017 को रिलीज़ हो रही है. जाने माने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर ओमजी ग्रुप के मुनीश साहनी ने इस फिल्म को गाइड करने और दुनिया भर में इस की डिस्ट्रीब्यूशन का जिम्मा सम्भाला है.

इस पारिवारिक, ड्रामा फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाई है बिन्नू ढिल्लों, प्राची तेहलान, देव खरौड़, निर्मल ऋषि, करमजीत अनमोल, हॉबी धालीवाल व् रवनीत जग्गी धुरी ने. पूरी टीम प्रमोशन के लिए पहुंची शहर में.

लीड एक्टर, बिन्नू ढिल्लों, ने कहा, “अपनी फिल्म “बाइलारस” जो की मेरे प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है, को लेकर वे बहुत ही उत्साहित हैं”. उन्होंने आगे कहा, “ये एक बिलकुल पारिवारिक फिल्म है, ये एक बहुत ही आम इंसान की कहानी है, जो अपने सच्चे प्यार की तलाश में है और अपने पुरे परिवार को एक साथ रखने चाहता है अपने ट्रेक्टर, बाइलारस समेत. इस से ज्यादा हम फिल्म के बारे में अभी नहीं बता पाएंगे पर हमें पूरा विश्वास है की ये फिल्म दर्शकों पे एक छाप ज़रूर ज़रूर छोड़ेगी”.

निर्देशक क्षितिज चौधरी, ने कहा, “बिन्नू ढिल्लों जैसे मंझे हुए अदाकार के साथ करना मेरे लिए बहित ही गर्व की बात है, मेरे को ख़ुशी है की बिन्नू जी ने अपने होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म डायरेक्ट करने का मौका मुझे दिया. इस टीम क़े साथ करने का तजुर्बा बहुत ही बढ़िया और यादगार रहा. इस फिल्म को लेकर में बहुत ही सकारत्मक हूँ और विश्वास दिलाता हूँ की यह फिल्म दर्शकों पे अपना प्रभाव ज़रूर छोड़ेगी”.

सह-निर्माता अचल कौशल, आशीष सैनी व् करन सोनी भी इस प्रोजेक्ट के साथ काम कर बहुत ही खुश हैं. उन्होंने ने कहा के आजकल लोगों के पास बहुत ज्यादा टाइम नहीं है, तो हमने सोचा कुछ ऐसा बनाया जाए के दर्शक अपनी सारी टेंशन्स मूवी हाल के बहार ही छोड़ सकते है और ये फिल्म देख के एन्जॉय कर सकते हैं.

इस फिल्म का संगीत मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जतिंदर शाह ने., खड़क सिंह व् चरण लिखारी ने इस के गीतों को लिखा है. और इन गीतों को अपनी आवाज़ों से् नवाज़ा है रंजीत बावा, एमी विर्क, नछतर गिल व् शफ़क़त अली ने. कुलदीप मानक का भी एक गाना है इस में.

Leave a Reply