भाजपा ने डा. सिद्धू के खिलाफ जारी की वीडियो

Amritsar

_b5911a92-d068-11e5-a2fe-c1a20f4c7a81अमृतसर:- भाजपा से नाता तोडऩे के पश्चात डा. नवजोत कौर सिद्धू द्वारा गत दिवस कांग्रेस का हाथ थामने के मात्र एक दिन बाद ही पंजाब भाजपा के प्रदेश सचिव विनीत जोशी  ने चंडीगढ़ में प्रैस वार्ता की वहीं अमृतसर की स्थानीय भाजपा ने डा. सिद्धू के राजनीतिक करियर पर सवाल उठाते हुए उनके खिलाफ तैयार की गई 4 मिनट की एक वीडियो मंगलवार को जारी की।

इसमें पुराने एक गीत ‘क्या मिलिए ऐसे लोगों से, जिनकी फितरत छिपी रहे, नकली चेहरा सामने आए असली सूरत छिपी रहे’ के साथ समय-समय पर कैप्टन अमरेन्द्र सिंह व डा. सिद्धू द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ परस्पर विरोधी की गई बयानबाजी दिखाई गई है। स्थानीय खन्ना स्मारक में आयोजित की गई प्रैस कांफ्रैंस के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष एडवोकेट राजेश हनी ने डा. सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने पर उन्हें ही नहीं, बल्कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को भी मौकापरस्त बताया है।
सिद्धू दंपति तथा कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को मौकापरस्त बताते हुए राजेश हनी व डा. बलदेव राज चावला ने उन पर तीखी टिप्पणी करते कहा कि गठबंधन की सरकार में करीब 5 साल विधायक व मुख्य संसदीय सचिव के तौर पर सत्ता सुख भोगने के पश्चात डा. नवजोत कौर ने मौकापरस्ती दिखाते हुए उसी कांग्रेस पार्टी के साथ हाथ मिला लिया है, जिसे वह बदनाम तथा निकम्मा बताते थे। भाजपा नेताओं ने कैप्टन अमरेन्द्र सिंह व सिद्धू दंपति खास करके डा. सिद्धू द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ समय-समय पर परस्पर विरोधी लगाए गए आरोप-प्रत्यारोप व की गई बयानबाजी के संबंध में 4 मिनट का एक वीडियो भी दिखाया, जिसमें डा. सिद्धू कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को कुर्सी का भूखा बताते हुए उनकी खिल्ली उड़ाती रही थीं कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने सांसद के तौर पर एक पैसे का भी काम नहीं किया।

 

 

 

#पंजाब केसरी

Leave a Reply