अब आपसी राजनितिक रंजिश के मामले सामने आने शुरू (विडिओ)

Batala Gurdaspur Punjab

बटाला (सुखबीर सोखी) विधान सभा चुनाव के नतीजे आ चुके है और अब  वोटो को लेकर अब आपसी राजनितिक रंजिश के मामले सामने आने शुरू हो चुके है। गुरदासपुर के विधान सभा हल्का डेरा बाबा नानक में अकाली दल पार्टी के सर्कल प्रधान और सरपंच की तरफ से अपने साथियो के साथ मिल कर गांव के ही रहने वाले कांग्रेस पार्टी के समर्थक रिवायती हथयारों से  किया हमला। वहीँ नौजवान गंभीर रूप में हुआ जख्मी और उसे इलाज के लिए अमृतसर हस्पताल में भर्ती करवाया गया । पुलिस इस मामले में तफ्तीश कर रही है।  मोके से जानकारी मुताबिक हमला करने वालो की तरफ से  हमले दौरान फायरिंग भी की गई
 विधान सभा हल्का डेरा बाबा नानक के गांव अगवान का एक नौजवान कवलजीत सिंह किसी काम से वापिस लोट कर जब अपने घर मोटरसाइकिल पर वापिस आ रहा था तो उस पर गांव के ही अकाली दल पार्टी के सरपंच और सर्कल प्रधान अकाली दल कुलवंत सिंह समेत उसके साथियो ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है की कवलजीत सिंह कांग्रस पार्टी का समर्थक था और हमला करने वाले अकाली दल से और वहीँ कवलजीत की माँ ने बताया की जब चुनाव थे तब से कुलवंत सिंह और अकाली दल के लोग उनको धमकी दे रहे थे और आज उसके बेटे पर हमला कर दिया गया है वहीँ घटना के चाम्दीद महिला जसबीर कौर का कहना था की कवलजीत सिंह ऐकला था और जबकि उसे 4 -5 लोग उसपर तेज धार हत्यारो से वार कर रहे थे और घटना के वक़्त गोलिया भी चली थी।
वहीँ इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधकारी मोके पर पोहचे और मामले की तफ्तीश में जुट गए है। अधकारियों का कहना है की मामला आपसी रंजिश का है और पीडत और उसके परिवार के बयानों पर केस दर्ज किया जायेगा।  जबकि कवलजीत सिंह को जख्मी हालात में सिविल हस्पताल डेरा बाबा नानक में इलाज के लिए लाया गया था और हालात गंभीर होने के चलते कवलजीत सिंह को अमृतसर हस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है , यहाँ उसकी हालात गंभीर बताई जा रही है।

Leave a Reply