मानसा से 20 पोस्त समेत 1 काबू (विडिओ)

Mansa Punjab


मानसा (अमरजीत सिंह ) पंजाब विधान सभा की मतदान के बाद राजनैतिक दबाव में से बाहर आ कर जहाँ सभी महकमे निरपक्खता और कानून अनुसार काम करने लगे हैं वहां ही पुलिस विभाग को भी कानून अनुसार काम करने  का मौका मिला हुआ है। मतदान के बाद पुलिस ने जुर्मों को कंट्रोल करने के लिए चलाई मुहिम अधीन सदर थाना बुढलाडा की तरफ से नशों और बुरे अनसरों को नुकेल कसते एक व्यक्ति को 20 किलो हरे पोस्त समेत काबू करने  में सफलता हासिल की है।

बताने योग्य है कि देव सिंह उर्फ भोला पुत्र भजन सिंह जाट सिक्ख निवासी दोदड़ा की तरफ से अपने खेत अंदर पोस्त की खेती की जा रही थी। पुलिस को सूचना मिलने पर खेत अंदर छापेमारी दौरान 20 किलो हरा पोस्त निर्यात करके धारा 16 /61 /85 ऐन.डी.पी.सी. के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करन के बाद दोषी को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

उधर दूसरे तरफ़ थाना सदर बुढलाडा की पुलिस की तरफ से तीन सालों से एक भगौड़े अशोक कुमार पुत्र धर्मपाल को गिरफ़्तार करने में सफलता हासिल की है।

बताने योग्य है कि 2014 से भगौड़ा अशोक कुमार आई.पी.सी. की धारा 379,411,467,468,471 दर्ज मुकदमा पुलिस स्टेशन बुढलाडा को अपेक्षित था जिस को गिरफ़्तार करके पुलिस की तरफ से आगे वाली कार्यवाही आरंभ कर दी गई है।

Leave a Reply