छोटी बच्ची की दूध की बोतल का ढक्कन टूटने के कारण बजुर्ग की मौत (विडिओ)

Gurdaspur Pthankot Punjab


पठानकोट ( कँवल रंधावा ) दीनानगर में छोटी बच्ची की दूध की बोतल का ढक्कन टूटने के कारण घर में झगड़ा होने के कारण पुलिस स्टेशन में दो पार्टीयो के फैसले दौरान दफ्तर के बाहर तकरार होने के कारण 70 बर्षीय बजुर्ग की मौत हो गई इस दौरान पुलिस पार्टी द्वारा तीन व्यक्तिओ  पर  304,34 आई पी  सी के तहत मामला दर्ज किया गया।

इस सबंध में मृतक निर्मल सिंह के बेटे ने बताया कि सुबह उनके छोटी बच्ची की दूध की बोतल का ढक्कन टूटने के कारण घर में झगड़ा हो गया जिसके कारण रुपिंदर कौर द्वारा अपने  पति तथा सुसर परिवार के खिलाफ झगड़े के सबंध में पुलिस कम्प्लेट क्र दी गई . इन दोनों पार्टीयो को फैसले के लिए ऐ इस आई सुरेश कुमार ने पुलिस स्टेशन बुलाया गया था उनके साथ कुछ उनके परिजन के भी आए हुए थे उसी दौरान दफ्तर के बाहर दोनों पार्टीयो की आपस में तकरार हो गई इस दौरान लड़की के भाइयो ने उनके पिता निर्मल सिंह से धक्का मुकी की जिसके उनके पिता  निचे गिर गया। जिसको परिजनों द्वारा नजदीक के हस्पताल पहुंचाया गया डॉक्टरों द्वारा उनको मृतक करार दिया गया।

इस मौके पर जानकारी देते हुए एएसआई रमन कुमार ने बताया कि  पुलिस द्वारा म्रतिक के भाई गुरदीप सिंह के व्यानो के आधार पर मंगल सिंह की सांस त्रिपता देवी भाई सोनू तथा मोनू वासी राजू बेला भैणी मिया खान पर 304,34 आईपीसी के तहित मामला दर्ज कर लाश को पोस्टमाटर्म के लिए गुरदासपुर सिविल हस्पताल भेज दिया है।

Leave a Reply