कालोनी के गार्ड के साथ गालीगलौच फिर की डण्डे से पिटाई (LIVE )

News Delhi

दिल्ली(राकेश सोनी) दिल्ली  के पॉश ईलाके में पहले पार्किंग को लेकर झगड़ा,, उसके बाद गार्ड के साथ गालीगलौच फिर की डण्डे से पिटाई। मामला बिते 24 तारिख का है।,, ईस पॉश ईलाके में सुबह यहीं के रहनें वाले एक व्यक्ति नें कार गलत तरिके से लगा दिया था।,, उसके बाद किसी नें उनके लेटर बॉक्स में कुछ बातें लिख कर डाल दिया। लेटर बॉक्स में चीट्ठी पढ़नें के बाद कार मालिक नें चीट्ठी डालनें वाले के बारे में पुछा,, गार्ड नहीं जानता था,, उसके बाद कार मालिक नें गार्ड को गालियाँ दी,, फिर उसके उपर डण्डे से वार किया।
दिल्ली का ये पॉश ईलाका,, यहाँ जादातर पढ़ेलिखे और समझदार लोग रहते हैं।,, लेकिन ईन समझदार लोगों की बस्ती में कुछ ऐसे भी हैं,, जिन्हें दादागिरी करनें का शौक होता है।,, पुरी कहानी जानने से पहले ईस CCTV की तस्विर को देखिए,, कैसे एक शक्श आता है,, पहले ईन गार्ड से बात करता है,, उसके बाद गार्ड रुम में रखे डण्डे से गार्ड को पिटता है,, और उसे धक्का देता है।,,,, मामला 24 फरवरी का है।,, डण्डा चलानें वाला शक्श सुबह यहीं पर अपनी कार पार्क कर के अपनें फ्लैट में गया था।,, कार सही से पार्क नहीं थी।,, दिन में यहीं के कुछ लोगों नें गार्ड से पूछा,, कि ये कार किसकी है,, और किसनें ऐसे पार्क किया है।,, गार्ड ईस शक्स को जानता था,, लिहाजा ईसनें बता दिया।,, जीस आदमी की कार है,, उसके फ्लैट के बाहर लेटर बॉक्स में किसी नें चीट्ठी डाल दी, कि कार ठीक से पार्क किया करो,, ईसके अलावा भी कई बातें लिखी हुई थी।,, चीट्ठी पढ़नें के बाद कार का मालिक रात तकरिबर 9.30 बजे ईन गार्ड के बास आता है,, और चिट्ठी के बारे में पूछता है,, ईन लोगोनें जब कहा कि उन्हें ये नहीं मालूम,, उसके बाद उस व्यक्ति नें गार्ड के कमरे में रखे ईसी डण्डे से गार्ड की पिटाई कर दी,, और जी भर के गालियाँ दिए।
ईस पुरे हो-हंगामें को स्थानिए लोगों नें ही शांत किया। उसके बाद गार्ड स्थानिए RWA के पास गया। RWA के लोगों नें भी ईस घटना की निंदा की,,, और ईलाके के बिटवाले को ये सारी जानकारी दी।,, उसके बाद पुलिस को लिखित में कंप्लेन भी किया गया।,, लेकिन पुलिस ने पुरे मामले में अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है।,, जबकि स्थानिए RWA का मानना है,, जिस व्यक्ति नें गार्ड के साथ मार-पिटाई किया है,, उसके खिलाफ शख्त से शख्त कार्वाई होनी चाहिए।

Leave a Reply