इस कपल ने फिल्म देखते हुए रचाई शादी, दूल्हा-दुल्हन बन थियेटर में लिए फेरे

Entertainment

एजंसी : आपने हवा और पानी में शादियां तो बहुत सुनी व देखी होंगी, लेकिन सिनेमाहॉल में शादी के किस्से कम ही सुनने को मिलते हैं। शहर के एक सिनेमा थियटर में डेरा सच्‍चा सौदा के मुखी गुरमीत राम रहीम सिंह की फिल्म के शो के दौरान एक जोड़ा परिणय सूत्र में बंध गया। बिना बैंड-बाजे के हुई यह शादी दहेज मुक्त थी। दोनों परिवार डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी हैं।

दोनों परिवारों ने तय किया था कि डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की फिल्म के शो के दौरान ही सिनेमा हॉल में ही अपने बेटा-बेटी की शादी करेंगे। फिल्‍म के लगने के बाद जींद जिले के गांव नंगूरा निवासी सज्जन कुमार बरात लेकर हिंद सिनेमा पहुंचे। इसके बाद शुक्रवार को यहां फिल्म के शो दौरान सज्‍जन और गांव करोड़ा की ऋतु ने एक दूसरे को वरमाला पहना कर एक-दूसरे को जीवन साथी के रूप में स्वीकार किया। उन्होंने इस दौरान जीवन भर नशा नहीं करने का और भ्रूण हत्या नहीं होने देने का संकल्प भी लिया, जो कि एक सहारणीय कदम है।

बता दें कि शादी करने वाला ये कपल का परिवार डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी हैं और गुरमीत राम रहीम को अपना गुरू मानते है। रितु ने बताया कि वह गुरू जी के दिखाए रास्ते पर चलते है इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया।

गुरमीत राम रहीम पहले भी शादी और अन्य फंक्शन में किए गई अधिक खर्च करने को बुराई बताते है। सज्जन ने बताया कि उन्होंने 6 करोड़ डेरा अनुयाईयों की तरह जीवन भर नशा नहीं करने का और भ्रूण हत्या नहीं होने देने का संकल्प भी लिया, जो कि काबिले-तारीफ है।

इस फिल्म में रोमांच के साथ सस्पेंस भी है। जहां फिल्म के डायलॉग कमाल के हैं वहीं इसमें थ्रीडी का भी शानदार मिश्रण है। इन दिनों पूज्य गुरु जी की चौथी फिल्म ‘हिंद का नापाक को जवाब’(एमएसजी लायनहार्ट-2) बड़े पर्दे पर धूम मचा रही है।

 

Leave a Reply