भाई वहिलो खालसा गर्ल कॉलेज में एथलेटिक्स मीट (विडिओ)

Mansa Punjab


मानसा ( अमरजीत सिंह / जगतार राल्ला) भाई वहिलो  खालसा गर्ल कॉलेज फाफडे भाई के मैं आज चोथी एथलेटिक्स मीट करवाई गई l एथलेटिक्स मीट में  रस्साकशी मुकाबले,लम्बी शाल, उच्चीशाल, जैबलिन थरो,गोला, 100,200ओर 400मीटर रेस, ओर रलेए दोड के मुकाबले करवाए गए। टीमों को चार ग्रुपों में बांटा गया और ग्रुपों के नाम अजीत सिंह, जुझार सिंह,फतेह सिंह और जोरावर सिंह रखे गए।

भाई वहिलो  खालसा गर्ल कॉलेज फाफडे भाई के मैं आज चोथी एथलेटिक्स मीट की शुरूआत डाः सिमरत कोर ने ओर कालेज की प्रिंसीपल कुलवंत कोर ने झंडा लहरा कर करवाई।उन्होंने   बच्चों   को  पढ़ाई  के साथ-साथ खेलों  भी रुचि रखने के लिए प्रेरणा दी।  एथलेटिक्स मीट में  करवाए अलग अलग मुकाबलों में से पोजीशन हासिल करने वाले  खिलाड़ियों को ईनाम बांटने  के लिए धर्मेन्द्र सिंह ऊभा विशेष तौर पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि हमें जिन्दगी में कामयाब होने  लिए मेहनत करनी  जरूरी है। उन्होंने कहा कि शिरोमणि प्रबन्धक कमेटी  तरफ से एजुकेशन के लिए स्कूल और कॉलेज खोल कर बच्चों के लिए भविष्य के लिए हर संभव कोशिश की  रही है

एथलेटिक्स मीट में पोजीशन लेने वाली  कालेज की खिडारनो में बहुत उत्साह देखने को मिला। उन्होंने   बताया के स्कूल के स्टाफ का भरपूर  योगदान  है। वह अपने आप पर वहुत मान फकर करती है ईसी तरह मेहनत कर कालेज ओर अपने माता-पिता का नाम रोशन करेगी।

Leave a Reply