स्कूलों में घटिया मिड डे मील मिलने के कारण फूँका दिल्ली सरकार पुतला (विडिओ)

News Delhi

दिल्ली (राकेश सोनी ) सरकारी स्कूलों में घटिया मिड डे मील परोसने और दिल्ली सरकार की बादा खिलाफ़ी के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं का हल्लाबोल, प्रहलादपुर इलाके में रॉड जाम कर केजरीवाल सरकार के खिलाफ जमकर हंगामा और नारेबाज़ी की। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरबिन्द केजरीवाल का पुतला भी फूँका।।
हंगामा और नारेबाजी करते हुए ये लोग बीजेपी के कार्यकर्ता है जो स्कूलों में घटिया मिड डे मील परोसे जाने के खिलाफ़ सड़कों पर है, दो दिन पहले देवली इलाके के सरकारी स्कूल में मिड डे मील के खाने में मरा हुआ चूहा निकला था, जिसकी बजह से 9 बच्चों की जान पर बन आई थी और उन्हें आनन फ़ानन में मालवीय नगर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप था कि दिल्ली सरकार के स्कूलों में घटिया मिड डे मील परोसा जा रहा है और इसमें भी भ्रष्टाचार की बू आ रही है और केजरीवाल सरकार को भ्रष्टाचारी सरकार बताया। इसी को लेकर आज बीजेपी कार्यक्रताओं ने प्रहलादपुर इलाके में एमबी रॉड को जाम कर दिया और केजरीवाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए इलाके के बिधायक सहीराम पहलवान और अरबिन्द केजरीवाल का पुतला फूंका।
– सरकार के 2 साल पूरे हो चुके है लेकिन केजरीवाल सरकार ने जो भी बादे किये उनमे से कोई भी बादा पूरा नहीं हुआ, आगामी एमसीडी चुनाव को देखते हुए बीजेपी, केजरीवाल सरकार के खिलाफ कोई भी मुद्दा खोना नहीं चाहती, बीजेपी के लोगों ने केजरीवाल सरकार को हर मुद्दे पर फेल बताकर लोगों से झूठे बादे करने का भी आरोप लगाया। इस प्रदर्शन की बजह से मेहरौली बदरपुर रॉड पर जाम भी लग गया जिसकी बजह से लोगों को कुछ देर के लिए परेशानी भी उठानी पड़ी।
हालांकि केजरीवाल सरकार के 2 साल पूरे हो चुके है, बिजली, पानी भरष्टाचार जैसे बुनियादी मुद्दों को लेकर केजरीवाल सरकार ने सत्ता हासिल की थी लेकिन लोग अब इन्ही मुद्दों को लेकर सरकार पर बादाखिलाफ़ी और भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे है।

Leave a Reply