OMG !!! महिलाएं को सम्मोहित करके यह आदमी करते थे,ऐसा गन्दा काम की आप भी हो जाएगे हेरान (विडिओ)

News Delhi

दिल्ली (राकेश सोनी ) आपके दरवाज़ा पर कोई नॉक करे और कहे की किया आप अपने गहनों की सफाई कराएँगे तो ऐसे लोगों से सावधान हो जाए , दरअसल गहने साफ़ सफाई करने का भरोषा देने वाले ये लोग ढंग हो सकते है और आपके आँखों में धुल झोख कर गहनों पर हाथ साफ कर सकते है। पूर्वी दिल्ली पुलिस ने ऐसे ही तीन ठगों  को गिरफ्तार किया है जिसने दिल्ली पुलिस के एसीपी और इंस्पेक्टर तक के घर को निशाना बना चूका है।
  दिल्ली पुलिस के गिरफ्त में खड़े इन  बदमाश से कोई नही बच सका ,आम  आदमी से लेकर पुलिस तक के घरों  को ये निशाना बना चूका है। इनका दावा है की उसके पास मौजूद पाउडर को लोगों पर छिड़क कर उसे सम्मोहित कर लेता इसके बाद वोह शख्स खुद बा खुद अपने गहने उसे दे देता । दरअसल  मूल रूप से बिहार के रहने वाला ये गैंग ऑटो पर उसवक्त निकलता जिस वक़्त अपमूमन सिर्फ महिलाएं घर में रहती है। इस गिरोह के सदस्य अपने आप को मुम्बई की एक कंपनी का कर्मचारी बताते और महिलाओं को उनकी जवेलरी साफ करने का ऑफर देते जो महिला इसके झांसे में आती वोह ज्वेलरी साफ़ करने के दौरान कुछ जवेलरी को गायब कर फरार हो जाता।
 हालाँकि इस गिरोह का दावा है की वो गहने को साफ करने में ऐसा पाउडर इस्तेमाल करते है जिसे सूंघते ही महिलाएं सम्मोहित हो जाती है और खुद व खुद गहने दे देती और उसे वोह उसे लेकर फरार हो जाते लेकिन पुलिस आरोपी के इस दावे पर संदेह है।
 इन शातिरों को अपने हुनर पर इतना भरोषा था की ये पुलिस कर्मी के परिवार को भी निशाना बनाने से पीछे नही हटते थे। इलाके में लगे सीसीटीवी से साफ़ हुआ है की ये बाकायदा अच्छे कपडे पहन कर अपने टारगेट तक पहुचते ताकि किसी को उनपर किसी को शक नही हो और वोह मल्टीनेशनल कंपनी का कर्मचारी दिखे
बहरहाल पुलिस अब इनके फरार साथियों की तलाश शुरू कर दिया है साथ ही पता लगाने में जुटी है की इस गिरोह ने अभी तक कितने लोगों को अपना शिकार बनाया है।

Leave a Reply