देश का 68 गणतंत्र दिवस,मौसम नें थोड़ी बेवफाई पर फिर भी बच्चों ने दिखए अपने हुनर के जलवे

News Delhi

दिल्ली (राकेश सोनी ) देश का 68 गणतंत्र दिवस,, पुरे देश में धूमधाम से मनाया गया। दिल्ली के मौसम नें थोड़ी बेवफाई की,, लेकिन रिद्दम म्यूजिक स्कूल पर ईसका कोई असर नहीं पड़ा। गणतंत्र दिवस के मौके पर होनें वाले कार्यक्रम में यहाँ बच्चों नें जम के हिस्सा लिया।,, वहीं स्कूल प्रशान अब ईस स्कूल में म्यूजिक के साथ साथ मार्शन आर्ट का क्लास भी चलानें को लेकर काफी उत्साहित है।

ये हैं भारत की बेटियाँ,, गाना,, डांस,, म्यूजिक  के साथ साथ मार्शल आर्ट में भी अपना हुनर दिखा रही हैं।,, दिल्ली की C R पार्क का ये रिद्दम म्यूजिक स्कूल,, म्यूजिक के क्षेत्र में काफी प्रसिद्ध,,, देश के 68वें गणतंत्र को मनाते वक्त ईस स्कूल नें ये घोषणा किया,, कि अब ईस विद्यालय में सिंगित के साथ साथ सेल्फ डिफेंस भी सिखाया जाएगा,,, यानी यहाँ मार्शल आर्ट का भी क्लास होगा।,,,

ये तो बात रही सेल्फ डिपेंस की,, अब देखिए ईस कार्यक्रम में लड़के हो या लड़की सभी नें एक से बढ़कर एक म्यूकल कार्यक्रम दिए।
कार्यक्रम के दौरान बच्चों के अभिभावक भी काफी संख्या में यहाँ मौजूद थें।,, स्कूल के प्रिंसिपल का मानना है,, कि मार्शल आर्ट के क्लाश को शुरु होनें से ना सिर्फ बच्चे बल्कि उपनें माता-पिता भी काफी खूश हैं।,, लड़का हो या लड़की सेल्फ डिफेंस सभी के लिए जरुरी है।

Leave a Reply