OMG!!! इस कुत्ते ने किया महिला के साथ ऐसा की आप भी हो जाओगे हेरान

News Delhi

दिल्ली (राकेश सोनी ) वो है पालतू ,, लेकिन उसकी हरकते थीं,, पुरी जंगली। जी हाँ हम बात कर रहे हैं एक ऐसे कुत्ते की जो पालतु है,, लेकिन उसनें एक महिला पर ईस कदर हमला किया,, कि महिला बुरी तरह से घायल हो गई है। हाँथ, कान, मूंह के अलावा शरिर के कई जगहों पर कई जख्म दिए हैं। मामला है,, आर.के. पुरम ईलाके का…
आँखों में आँसू, चेहरे पर खौफ,, और पुरे शरिर पर जख्मों के निशान। नाम मिनाक्छी ,, उमर 29 साल,, मिनाक्छी के उपर एक पालतू कुत्ते नें ऐसा हमला किया,, मानों किसी तरह उसकी जान बचपाई।। कुत्ते के हमले का जख्म ईतना गहरा और भयानक है, जिसे हम आपको दिखा भी नहीं सकते हैं। ये है वो पालतु कुत्ता,, (Rottweiler) रुटवैलर नस्ल का ये कुत्ता कद काठी से काफी तगड़ा है। सभी को पता था, ये पालतू है,, लेकिन ईसके हमले की ये तस्विर से साफ है,,, कि ईसकी हरकते पुरी जंगली है।,, मामला है,, 19 जनवरी का,, जब मिनाक्छी अपनें 7 साल के बेटी को आर.के पुरम के स्कूल में छोड़ कर अकेली जा रही थी।,,, अचानक ये पालतु कुत्ता ईस महिला पर हमला बोल दिया। महिला चिल्लाती रही,, लेकिन उसे बचानें के लिए कोई नहीं आया।,, कुत्ता को उस वक्त काफी खतरनाक हो गया था। वो महिला के हाँथ को जबड़े में पकड़ कर घसिटनें लगा।,, कुत्ते की ये हालत देख कर उसके मालिक भी आए,,, बावजूद ईसके कुत्ता काबू में नहीं आ रहा था।,,, 24 घण्टे बितनें के बाद भी महिला उस सद्मे से पार नहीं हो पाई है।
ईस हमले के बाद महिला खून से लतपथ हो गई थी। कुत्ते के मालिक नें फर्स्टएड और थोड़ा बहुत दवा देके महिला को उसके घर,, मुनिरका पहुँचा दिया। महिला काफी घबनाई हुई थी। जब परिजनों नें महिला के घाव को देखा,, तो सभी के होश फख्ता हो गए।,, परिजनों नें ईस बाबत मुनिरका से 100 पर कॉल करके पुलिस को बुला लिया। घायल महिला को PCR की पुलिस सफ्दरजंग लेकर गई जहाँ उसका MLC हुआ।,,, लेकिन महिला के परिजनों का आरोप है,, कि MLC करानें के बाद पुलिस नें कोई कार्वाई नहीं किया।
ईस घटना के विषय में हमनें कुत्ते के मालिक के घर पहुँचे। घर पर सिर्फ एक लड़का था। लड़के नें अपनें पिता का मोबाईल नंबर दिया,, लेकिन हमनें जब बात किया,, तो वे कुछ बात करनें के बजाए हमें हीं अपनें पद का धौंस देनें लगें।,, बहेरहाल,, मुनिरका ईलाके के हीं कई बच्चे और भी आर.के. पुरम के ईस स्कूल में पढ़नें के लिए जाते हैं। अब ईस घटना के बाद वो सभी काफी घबराए हुए हैं,,
ईस हमले और लापरवाही का जिम्मेदार आखिर कौन है,, क्योंकि घायल मिनाक्छी सेल्समैन का काम करती है,, ईसके 2 बच्चे भी हैं,, अब घायल हालत में ना तो वो काम पर जा सकती है,, और ना हीं अपनें बच्चों की देखभाल कर पाएगी।,, वहीं पुलिस नें ईस पुरे मामले में कोई मुकदमा भी दर्ज नहीं किया है।

Leave a Reply