दिल्ली नगर निगम के सफाई कर्मचारी आज से एक बार अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए है

News Delhi

 पूर्वी दिल्ली  नगर निगम के सफाई कर्मचारी आज से एक बार अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए है। ऐसे में आने वाले दिनों में पूर्वी  दिल्ली में रहने वालों को  सफाई की समस्या पैदा हो सकती है।

हड़ताली कर्मचारी का आरोप है की एक बार फिर उनकी तनख्वाह रोक ली गयी है और तीन महीने से उन्हें सैलेरी नही मिल रही है। इसके अलावा कई बार किये गए वादे के बावजूद  उन्हें न तो  एरियल ,वर्दी व अन्य सुविधा उपलब्ध करायी जा रही है।

वीओ ।    राजधानी दिल्ली में एक बार फिर गंदगी का अंबार लग सकता  है। पूर्वी दिल्ली के सफाई कर्मचारी ने एक बार फिर हड़ताल पर जाने का एलान किया है।  सफाई कर्मचारी का आरोप है की उनकी तनख्वाह रोक ली गयी है और तीन महीने से उन्हें सैलेरी नही मिल रही है और न ही नया वेतन लागु किया गया है । इसके अलावा कई बार किये गए वादे के बावजूद  उन्हें न तो  एरियल ,वर्दी व अन्य सुविधा उपलब्ध करायी जा रही है। पैसे की तंगी की वजह से उन्हें परिवार चलाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।  बच्चो को पढ़ाने तक में दिक्कत हो रही है।  हर बार अपनी खून पशीने की कमाई के लिए सड़क पर संघर्ष करना पड़ता है।  ऐसे में वोह लोग आखरी लड़ाई मान कर एक बार फिर हड़ताल पर जाने का फैसला लिया है। जब तक उनके खाते में बकाया नही पहुचेगा उनका हड़ताल जारी रहेगा

Leave a Reply