सुखजिंदर सिंह रंधावा दिलाएंगे बड़ी जीत” देखे विडियो’

Gurdaspur Punjab

पंजाब में मौसम भले ही ठंडा हो पर चुनावी माहौल पूरा गर्म है। जिन राजनितिक पार्टियों ने अपनी उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है , वो उम्मीदवार अपने हलके में सरगर्म नज़र आ रहा है। गुरदासपुर ज़िले के हल्का डेरा बाबा नानक से कांग्रेस के उम्मीदवार सुखजिंदर सिंह रंधावा ने चुनाव सरगर्मियां बड़ा दी है। गाँव – गाँव जाकर नुकड़ मीटिंगों से लोगो को कांग्रेस से जोड़ रहे हैं। वही विरोधी पार्टियों के पद अधिकारी भी कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

गुरदासपुर ज़िले के हल्का डेरा बाबा नानक से कांग्रेस के उम्मीदवार सुखजिंदर सिंह रंधावा अपने लाम – लश्कर के साथ सुबह से ही गावों के तूफानी दौरे पर निकल जाते हैं। आज उन्होंने गाँव सहारी , लालोवाल , गोदरपुरा और करीब 7 गावों का दौर कर चुनाव प्रचार किया और कहा के ख़ास कर नौजवान कैप्टन की नीतियों से प्रभावित हो रहे हैं और पंजाब में गुंडा राज का खात्मा करेंगे। वही सुच्चा सिंह लंगाह पर निशाना लगाते हुए कहा के जो लोग भृष्टाचार से लिप्त हैं बादल उन्ही पर भरोसा करते हैं। आम आदमी पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा के उनका उम्मीदवार पहले अकाली राज में चेयरमैनी के सुख लेता है। यह ख़ास आदमी अब आम आदमी कैसे बन गया ?

पंथक पार्टी कहलाने वाली बादल पार्टी भृष्टाचार और पंथ दोखी पार्टी साबित हुयी है , यह कहना है उन सरपंचो और पद अधिकारियों का जो अकाली दल को छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए हैं। उनका कहना है अब कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं और सुखजिंदर सिंह रंधावा के साथ खड़े हैं और बड़ी जीत दिलाएंगे

Leave a Reply