New Year 2017 की शुरुआत खून के साथ (देखो विडिओ )

News Delhi


दिल्ली (राकेश सोनी ) नए साल की खूनी रात,, 31 दिसंबर की रात को जहाँ पुरी दुनिया पार्टी मना रही थी।,, दिल्ली से सारे पब यंगस्टर्स से खचाखच भरे हुए थें,, वहीं हौज खास विलेज के ईस पब में हो रहा था,, खूनी खेल,, हम आपको सारी कहानी बताए उससे पहले देखए ये विडियो

सड़को पर जो नौजवान खून से लतपथ खूम रहा है,, उसका नाम उसका नाम है,, दीपक टंडन उमर 22 साल। दीपक लुधीयाना का रहने वाला है,, और अपनी मा-बाप का ईकलौता बेटा था।,, 31 तारिख को वो लुधीयाना से अपनें चार दोस्तों के साथ दिल्ली आया,, ईनमें से ये तीन (जीसका फाईल फोटो है),, दोस्तों के साथ रात में हौजखाश विलेज के ईस पब में न्यू ईयर की पार्टी मनाने पहुँचा।,, दीपक नें डी.जे. से एक पंजाबी गानें की फरमाईश की,, लेकिन वहाँ के लोगों नें उन्हें शोर मचानें से मना करनें लगें।,, उस वक्त पब में मौजूद एक दोस्त के मुताबिक,, एक बाउंसर उसे बाहर लेकर गया,,, और उसे बोतल से मार के घायल कर दिया। जब ईन्हें ईस बात का पता लगा ,, और ईनहोनें बिच-बचाव किया,, उसके बाद बाउंसरों नें ईनके साथ भी पिटाई की।

ईस पुरे मामले में पुलिस की कार्वाई शक के घेरे मेे है,,, क्यों कि घरवालों का आरोप है,, कि ईनका लड़का अगर नशे में ऐसी हरकत कर ही नहीं सकता।,, और अगर वो खूद को बियर की बोतल से घायल कर रहा था,, उस वक्त उसे बचानें के लिए वहाँ कोई भी क्यों नहीं गया,,, और तो और परिवार के मुताबिक,, रात के ईस घटना के बाद,, परिवार वालों को ईस मौत की सूचना सुबह लगभग 9-10 बजे क्यों दी गई।

बेटे की मौत की सूचना मिलनें के बाद सारा परिवार दुधियाना से दिल्ली आगया,,, ईकलौते बेटे की मौत के बाद ,,, सभी परीवार के लोगों का रो-रो के बुरा हाल था।,, थानें के बाहर पुरा परिवार अपनें बेटे के ईंसाफ की गुहार कर रहा था,, और रो रो के बुरा हाल था।

नई साल के रात की खूनी पार्टी,, एक दोस्त की मौत,, जबकी दो दोस्त घायल,, ईकलौते बेटे के मौत के बाद,, एक तरफ दीपक का पुरा परिवार ईंस के लिए रो रो के गुहार कर रहा है,, वहीं,, पुलिस पुरे मामले में अभी पोस्टमार्टम तक नहीं करा पाई है।,, वहीं परिवार के लोगों को पुलिस नें बताया की पब का CCTV 28 तारिख से हीं खराब है,, नई साल के ईस खूनी पार्टी में कई गुत्थी अभी बाकी है,, जिन्हें पुलिस को सुलझाना बाकी है,,, देखना ये भी होगा,, क्या,, पब और बाउंसरों के खिलाफ कोई कार्वाई होगी या नहीं।

Leave a Reply