कृष्णा मंदिर में 5 दिवसीय श्री राम कथा का भव्य आयोजन” देखे विडियो”

gobind garh Punjab

लोहा नगरी मंडी गोबिंदगढ़ श्री हरि कथा समिति की और से दिव्य ज्योति जागृति संस्थान के सहयोग से श्री कृष्णा मंदिर में 5 दिवसीय श्री राम कथा का भव्य आयोजन किया गया हसका शुभारम्भ प्रकाश चंद गर्ग सुरेश गोयल सुरेश गुता नीलिमा भाटिया ने दीप प्रज्वलित करके श्री आशुतोष महाराज जी की परम शिक्षा साध्वी सौम्या भारती जी ने भत्क्तजनों को श्री राम कथा के महत्व से अवगत कराया।उन्होंने कहा कि गोस्वामी तुलसीदास जी ने इस पावन ग्रंथ की रचना करके सभी को श्री राम जी की लीलाओं को जानने समझने का सुअवसर दिया है ।

उन्होंने श्री राम चरित मानस में कहा है, कि प्रभु की पावन कथा सुंदर ताली के समान है, जो भक्त के हदय में उत्पत्र शंकाओं का अंत करती है । यदि कथा को ध्यान से सुना जाए तो यह कलियुग रूपी वृक्ष की जड़ें काटने के लिए कुल्हाडी का कार्य करती है ।

श्री राम जी ने हमें अपने जीवन से बहुत सी प्रेरणाएं दी है।आज आवश्यकता है कि हम उनसे कुछ सीख ले सकें।श्री राम हमारे आदर्श हैं और हमें उनके जीवन से प् प्रेरणा लेनी चाहिए।हस मौके पर प्रकाशानंद जी महाराज,  विधायक काका रणदीप सिंह नाभा, डा.मनमोहन कौशल, अरविंद सिंगला, पवन गुप्ता, जगदीश राय धीमान, नरिंदर भाटिया, बहादुर बस्सी उपस्थित हुए ।

Leave a Reply