2 नौजवानों पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग” देखे विडियो”

Mohali Punjab

जीरकपुर यहां के गांव जीरकपुर में शुक्रवार देर शाम स्विफ्ट कार सवार 2 नौजवानों पर 2 नौजवानों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। नौजवानों द्वारा किये तीन फायर में कार में सवार दोनों युवक बाल-बाल बचे गये और आरोपियों द्वारा किये कुल फायर में से 2 कार पर लगे और एक हवा में चलाया गया। पुलिस ने पीडि़त नौजवान सतविंदर सिंह की शिकायत पर संपत मेहरा निवासी अमृतसर खिलाफ जानलेवा हमला करने की धारा के तहत मामला दर्ज करके आगामीं कार्रवाई आरंभ कर दी है।
मामले बारे जानकारी देते हुये थाना प्रभारी भिंदर सिंह ने बताया कि सतविंदर सिंह (23) निवासी गांव रामपुर थाना बनूड़ अपनी लाल रंग की स्विफ्ट कार से अपने एक दोस्त कुलवंत सिंह निवासी बलटाना के साथ जीरकपुर में स्थित पुराने नगर काउंसिल ऑफिस के पास एक पेइंग गेस्ट में एक दोस्त से मिलने आया हुआ था। यहां पर शाम करीब 6 बजे वह कार में सवार होकर पीजी के पास पहुंचा तो उस दौरान पीछे से पैदल आ रहे 2 नौजवानों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि दोनों नौजवान के पास हथियार थे। दोनों ने कुल तीन से चार फायर किये, 2 गोलियां कार पर लगी, जिनमें से एक कार की खिडक़ी और एक शीशे पर लगी और एक हवाई फायर किया गया। पुलिस ने मौके से 2 चली हुई गोलियों के खोल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।

वहीं, मौके से बरामद 2 गोलियों के खोल और जिंदा कारतूस अलग किस्म का है, जिससे पुलिस को अंदाजा है कि दोनों हमलावरों के पास काफी असला मौजूद है। वहीं, सतविंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह चंडीगढ़ के सेक्टर-26 स्थित खालसा कालेज में पढ़ाई करता था, जिस दौरान उसकी अपने सीनियर विद्यार्थी संपत मेहरा निवासी अमृतसर के साथ झगड़ा हो गया था और दोनों में रंजिश चलती आ रही थी। शिकायत में आरोप लगाया कि उस पर संपत ने जान से मारने की नीयत से फायर किये हैं।
पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुये संपत और उसके एक अज्ञात साथी खिलाफ जानलेवा हमला करने की धारा के तहत केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
दूसरी ओर, गांव जीरकपुर के निवासियों ने आरोप लगाया कि यहां पर स्थित पीजी अकसर नौजवानों का जमावड़ा लगा रहता है, जिससे सारा मोहल्ला परेशान है। कालोनी वासियों का आरोप है कि कई बार पड़ोसियों द्वारा नौजवानों को सलीके से रहने की मांग की है पर वह किसी की नहीं सुनते।

Leave a Reply