शादी के 7 फेरे लेने से पहले दुल्हन पुहची पुलिस थाने

Batala Punjab Top Slide

बटाला :  7 साल से प्यार के वादे किये लड़के लड़की ने साथ निभाने के वादे किये और जब आज शादी होने लगी तो दुल्हन मडप में बैठी रही लेकिन दूल्हा नहीं पोहचा । इंतज़ार के बाद दुलहन और उसका परिवार पोहचा पुलिस स्टेशन और अपने प्रेमी के खिलाफ कड़ी करवाई की अपील की। मामला गुरदासपुर का है और यहाँ एक मंदिर में गुरदासपुर  रहने वाली दीपिका की शादी उसके प्रेमी रमन कुमार से होनी थी लेकिन दूल्हा रमन नहीं पोहचा और लड़की मंडप में इंतज़ार करती रही वहीं अब यह मामला पुलिस स्टेशन में पोहचा है।
पुलिस थाना गुरदासपुर में पोह्ची दुल्हन बनी लड़की दीपिका ने बताया कि उसका 7 साल से गुरदासपुर के रहने वाले रमन कुमार के साथ प्रेम संबंध था और अब उन दोनों ने अपने परिवार को शादी के लिए मनाया था ।और तो और शादी से पहले होने वाली सब रस्मे भी पूरी की और आज शादी तेह थी लड़की और उसके परिवार ने बताया की वह सब तयारी कर चुके थे लेकिन लड़का रमन अपनी बारात लेकर मंदिर पोहचा  और जब की वह पूरा दिन उसका इंतज़ार करते रहे और फोन पर भी संपर्क करने की कोशिश की लेकिन न तो रमन का कुछ पता है और न ही उसके परिवार का वहीं लड़की और उसका परिवार लड़के वालो के खिलाफ शिकयत दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन पोहचे और उन्होंने कड़ी क़ानूनी करवाई की मांग की है।
उधर इस मामले में पुलिस स्टेशन गुरदासपुर के इंचार्ज कुलवंत सिंह ने कहा कि लड़की दीपिका ने पुलिस स्टेशन में आकर लड़के रमन कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज की है कि रमन ने शादी का वादा कर शादी का मंडप पर नहीं आया है और लड़की के बयान दर्ज कर अगली जाँच शुरू कर दी गई है और जो जाँच में सामने आएगा उसके अनुसार मामला दर्ज किया जायेगा।

Leave a Reply