गुरु की पावन नगरी में क्रिसमस कुछ ऐसे तरीके से मनाया देखे विडियो

Amritsar Punjab

प्रत्येक वर्ष की भांति गुरु की पावन नगरी में भी क्रिसमस पर्व ईसाई  भाईचारे की और से पूरी धूमधाम व् हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया । महानगर के  प्रसिद्ध व्  प्राचीन सेंट पाल चर्च में सी एन आई , अमृतसर डायसिएस के बिशप प्रदीप कुमार सामन्तराय की और से पूरे विश्व की शांति हेतु प्रेयर की गयी । वही अर्बन डिवैल्पमैंट सैल पंजाब के महासचिव भारत भूषण जी ने विशेष तौर पे शिरकत की।सामन्तराय ने कहा कि आज बड़ा ख़ुशी भरा दिन है चूकि सारा विश्व क्रिसमस का पर्व जिसे बड़ा दिन भी कहा जाता है ,पुरे हर्षोउल्लास के साथ मना रहा है ।

वही बिशप हाउस में एंग्लिकन के धर्मगुरु रॉक्स बी संधू की और से यासीन रोड, बिशप हाउस मोहले में लोगो को क्रिसमस केक बाटे गए और सेंट पीटर चर्च में पार्थना की गयी । उन्होंने कहा कि ख़ुशी सब में बाँटने से दुगनी होती है । उन्होंने समूची मानवता के निरोगता सुखसमृद्धि की कामना की ।

रंग बिरंगी लाइटों से सजे चर्च व् सांता क्लाज बने बच्चे लोगो में आकर्षण का केंद्र बने रहे । सारा महानगर ही क्रिसमस के रंग में रंगा नजर आया । बिशप हाउस में मेडिकल कैंप का आयोजन भी किया गया । जिस में अनेकों लोगो में अपना स्वास्थ्य का चेकअप करवाया । इस अवसर  मोहना पहलवान, सौरव मैथुयु, रजत कपूर, मिलन संधू, डॉ हरिंदरपाल सिंह, मेजर मसीह गिल,सुखजिंदर कौर, अनिल अरोड़ा, करणबीर सिंह, हेमंत कुमार, पादरी दीपक, (सचिव )चंचल मसीह, जमेस मसीह, राजवंत सिंह थाना प्रभारी सिविल लाइन, आदि भी उपस्थित थे ।

Leave a Reply