महिला व उसके दो मासूम बच्चों को उसके घर मे ही किया नजरबंद, महिला के कपड़े भी फाड़े

Ludhiana Most View Punjab

लुधियाना: जसवीर जस्सी,
लुधियाना के थाना बस्ती जोधेवाल के अधीन पड़ते इलाका कैलाश नगर लक्ष्मी कालोनी में एक महिला व उसके दो मासूम बच्चों को उनके ही घर में बंदी बनाने का मामला सामने आया है।
आप भी देख सकते है कि किस तरह मकान के मुख्य गेट पर ताला जड़ा हुआ है और अंदर छोटा बच्चा व उसकी माँ बन्दी के रूप में खड़े है।
इतना ही नही जब हमारे सवांददाता ने मौके पर जाकर देखा तो पीड़ित महिला व इलाका वासियों ने आरोप लगाते कहा कि एक अमित शर्मा नामक व्यक्ति (जो की शहर में शर्मा स्वीट शॉप के नाम से 3 दुकानें चला रहा है) ने शाम करीब 5 बजे यहां पर आकर शरेआम गुण्डारगर्दी की और महिला के साथ बदतमीज़ी करते उसके कपड़े तक फाड़ दिए व जाते जाते मकान को बाहर से ताला जड़ गया।
मौके पर शिकायत मिलते ही थाना बस्ती जोधेवाल से एएसआई सुरिंदर पाल पहुंचे व मौके का जायज़ा लिया और बताया कि यह मामला प्रॉपर्टी डिस्प्यूट का है दोनों पक्षों को थाने का समय दिया है उसके बाद जो भी बनती कार्यवाई होगी वह की जाएगी।
जबकि ग़ैरकानूनी तरीके से महिला व उसके बच्चों को बंदी बनाने पर दूसरे पक्ष पर होने वाली कार्यवाही के सबन्ध में वो कुछ नही बोले।
उधर जब इस सबधी दूसरे पक्ष अमित शर्मा से बात की तो उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया और उल्टा पहले पक्ष पर मकान के ऊपर कब्ज़ा करने के आरोप लगाए है।

  1. फ़िलहाल यह मामला अग़र प्रॉपर्टी डिस्प्यूट का है तो यह मामला कोर्ट में जाना चाहिए मग़र दूसरे पक्ष द्वारा महिला और बच्चों को नजरबन्द करना Ipc act की धारा 363 के अधीन जुर्म माना जाता है जिस पर दूसरे पक्ष को 7 साल की सज़ा का भी प्रवधान है। मग़र पुलिस इस मामले में क्या कार्यवाही करती है यह देखने की बात होगी।

Leave a Reply