कांग्रेस और अकाली दल दोनों चाचा भतीजा है – सुखपाल सिंह खहरा

Mansa Punjab


मानसा (अमरजीत सिंह ) सुखपाल सिंह खहरा आम आदमी पार्टी के कैंडीडेट नाजर सिंह की स्पोर्ट और मानसा जलसा को संबोधन करन के लिए पहंचे।

ख्याला कलाँ आम आदमी पार्टी के सुखपाल सिंह खहरा नाज़र सिंह मानशाहिया की हिमायत करन के लिए पहंचे। सुखपाल सिंह खहरा ने अकाली दल पार्टी और कांग्रेस पार्टी को निशाने और रखते कहा कि दोनों चाचे भतीजे हैं उन्होनें ने बताया के syl मुद्दे पर प्रकाश बादल बारे उन्होनें ने कहा कि पानी के मुद्दे पर  सब से ज़्यादा राजनीति खेली है यह राजनीति 1978 से खेलते आ रहे हैं जिस में इसी तरह कांग्रेस पार्टी के कैप्टन अमरिन्दर भी कम नहीं वह भी किसाना के मुद्दों के लिए कभी भी नहीं खड़े । हम 2017 की विधान सभा बोटों  में बहुत बड़े फर्क के साथ जीत प्राप्त करेंगे।

खहरा ने कहा भगवंत मान के कहने अनुसार हम आँधी आने से पहले कैसे बता दें कि कोण से बड़े बड़े पेड़ इस आँधी में गिरेंगे। पंजाब के लोग इन चोर और ठगों से ऊब चुके हैं वह अब बदला खोज रहे हैं। अकालीदल और कांग्रेस 1978 से इस पानी के मुद्दे पर खेलते आ रहे हैं। हम बड़ी जीत प्राप्त करके अपनी, रोटियाँ नहीं सेकेंगे कुछ करके दिखाऐंगे।

आम आदमी पार्टी के कैंडीडेट नाजर सिंह मानशाहिया ने कहा कि इस जलसे को आप देख रहे हो जिस तरह जनता स्वीकृति दे रही है उसके मुताबिक मेरी जीत यकीनी है।

Leave a Reply