राज्य मंत्री सेवा सिंह सेखवां की तरफ से गरीब 50 परिवारों को 5 -5 मरले के प्लाट

Batala Punjab

बटाला (सुखदेव सिंह ) गुरदासपुर के विधान सभा हल्का से अकाली उमीदवार और राज्य मंत्री सेवा सिंह सेखवां की तरफ से गरीब और जरूरतमंद लोगो के अपने खुद के घर का सपना पूरा करने के मकसद से करीब 50 परिवारों को 5 -5 मरले के प्लाट दिए गए वहीँ सेखवां ने दावा किया की अकाली -भाजपा सरकार की तरफ से किये विकास के चलते इस बार भी वह सत्ता हासिल करेंगे और हैट्रिक बनांएगे।
 विधान सभा हल्का क़दियन में अकाली दल नेता और विधान सभा हल्का क़दियन से उमीदवार सेवा सिंह सेखवां की तरफ से गांव छोटेपुर में गरीब और जरूरतमंद लोगो को अपने खुद के घर का सुपना पूरा करने के मकसद से पंचायत की जमीन में से 5 -5 मरला के 45 प्लाट बंटे गए वहीँ सेवा सिंह सेखवां ने बताया की इस स्किम के तहत और भी कई गांव में लोगो को प्लाट दिए जा रहे है जिससे उनके सिर पर अपनी छत हो। वहीँ उन्होंने दावा किया की अकाली दल सरकार की तरफ से पंजाब के हर गांव का विकास हुआ है और वहीँ उनका कहना था की हर पंजाब के वासी को कोई न कोई सहूलत दी गयी है जिसके चलते लोग इस चुनाव में अकाली दल -भाजपा को तीसरी बार जीता कर सत्ता में भेजेगे।
 जिन लाभपात्रियों को यह प्लाट बंटे गए उन्होंने  राज्य सरकार और सेवा सिंह सेखवां का धन्यवाद किया और वहीँ उन्होंने कहा की वह अकाली दल पार्टी को ही दोबारा सरकार में लाएंगे।

Leave a Reply