कांग्रेस की टिकट को लेकर कांग्रसी नेता आपस में भीडे देखो पूरा मामला

Ballia Uttar Pradesh

बलिया( संजे तिवारी )यूपी में चुनावी घमाशान शुरू होने में भले ही थोड़ी देर हो रही हो पर टिकट को लेकर पार्टियों में दावेदारों ने महाभारत करना शरू कर दी है ! बलिया कोंग्रेस कमेटी में आये पर्यवेक्षक को टिकट के दावेदारों ने जमकर गालिया दी। इतना ही नही कुछ दावेदारों ने टिकट बेचेने का भी आरोप लगा दिया !
एक नज़ारा राहुल गांधी की रैली में दिखाई दिया जब कुछ लोंगों ने मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाए तो राहुल गांधी ने कहा ये कोंग्रेस का संस्कार नहीं ! पर दूसरा नज़ारा बलिया के जिला कोंग्रेस कमेटी में यह देखने को मिला जहां पर्यवेक्षक पर टिकट के दावेदारों ने गालियों की बौछार कर दी ! मामला इतना तूल पकड़ा की पर्यवेक्षक के लाख समझाने के बावज़ूद नाखुश दावेदारों ने सोनिया गांधी से लेकर राहुल गांधी तक अपनी अपनी पैठ की धमकी तक दे दी ! 
 कड़कड़ाती ठण्ड में यूपी की चुनावी तपिश में पार्टियों के भूले बिसरे नेता भी आज कुर्सी पर बैठने के लिए सारी हदे भी पार करने को तैयार है !कोंग्रेस जिला कमेटी में जिस नेता ने पर्यवेक्षक को गाली दी उनका आरोप है की उन्ही कमरे से सिर्फ इस लिए बाहर निकाल दिया की वो मुसलमान है ! गुस्साए नेता जी ने आरोप लगाते हुए कहा की पार्टी में मुस्लामों की कदर नहीं है और रुपयों के बल पर टिकट देने का काम किया जा रहा है 
बलिया कोंग्रेस  कमेटी की नूराकुस्ती में एक महिला नेत्री भी खासा नाराज़ दिखी और उन्होंने पार्टी पर महिलाओं की अनदेखी का आरोप लगा दिया ! महिला नेत्री शीला मिश्रा ने कहा के बलिया कोंग्रेस  कमेटी में कुछ ऐसे जयचंद है जो टिकट का बंदरबाट कर रहे है !
वही जिला कांग्रेस कमेटी में प्रवेक्षक के रूप में आये राणा गोस्वामी ने कहा कि बलिया आने का मकसद सोनिया और राहुल के सन्देश को जन जन तक पहुचना है पार्टी कार्यालय में हुए नोक झोक और विवाद को नकारते हुए कहा कि पार्टी में हर तरह के लोग होते है और ऐसा हर पार्टियो में होता है 

Leave a Reply