अब मोमोज़ फेस्टिवल की धूम (देखो विडिओ )

News Delhi

दिल्ली (राकेश सोनी) दिल्ली के साकेत में मोमोज़ फेस्टिवल की धूम दिखी जब गोब्ज़ज़िंगा मोमोज़ फेस्टिवल में पचास से ज्यादा मोमोज़ कंपनी पहुँची और दो दिन में ही हजारों लोग अलग अलग वेरायटीज के मोमोज़ टेस्ट करने पहुँचे ।
ये हजारों की भीड़ आप देख रहे हैं साकेत के गार्डेन ऑफ़ फाइव सेंसेज में जहाँ शनिवार और रविवार को गोब्ज़ज़िंगा मोमोज़ फेस्टिवल की धूम देखी गई । मोमोज़ की वेरायटीज ऐसी की आप भी सुन कर दंग रह जायेंगे । दिल्ली में स्ट्रीट फ़ूड के रूप में मशहूर मोमोज़ एक कम्पलीट मील भी हो सकता है ये देखने को मिला मोमोज़ फेस्टिवल में । हमने बात की आयोजकों से जिन्होंने हमें बताया मोमोज़ फेस्टिवल के बारे में ख़ास बातें ।आज तक आपने कितनी वेरायटीज के मोमोज़ सुने हैं ? एक… दो या दस… लेकिन मोमोज़ फेस्टिवल में एक कम्पनी पूरे ढाई सौ तरह के मोमोज़ बाज़ार में लेकर उतरी है । सिक्स पैक मोमोज़ के नाम से ये कम्पनी पूरे दिल्ली एनसीआर में अपने हाई-टेक् कार्ट के जरिये मोमोज़ खिलायेगी । हाई-टेक् कार्ट इसलिये क्योंकि इस कार्ट के जरिये आप मोमोज़ का लुत्फ़ तो उठायेंगे ही साथ ही फ़्री वाई-फ़ाई और एलईडी स्क्रीन पर वीडिओज़ का भी आनंद ले सकेंगे ।
हमने बात की सिक्स पैक मोमोज़ के डायरेक्टर्स से जिन्होंने अपने अनोखे मोमोज़ प्लान के बारे में हमे बताया । मोमोज़ फेस्टिवल का ज़ायका लेने आये लोग भी इतने प्रकार के मोमोज़ टेस्ट कर के खासे उत्साहित हैं ।

 इतनी ज्यादा भीड़ का उत्साह और भी बढ़ता दिखा जब मोमोज़ के साथ साथ इनको डीजे और संगीत का तड़का भी मिला । ऐसे में यहाँ आये फूडीज खाने के साथ साथ खुद को थिरकने से भी नहीं रोक सके ।

Leave a Reply