ACP प्रद्युमन न मरे हैं, न ही मरने वाले हैं, अभी चलता रहेगा भारतीय टेलिविज़न का सबसे पुराना शो CID

Entertainment

भारतीय टेलिविज़न के सबसे पुराने शो CID के बारे में आज कल एक बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कि जल्द ही ये शो बंद होने वाला है. इसका कारण है शो के मख्य किरदार ACP प्रद्युमन की मौत हो जाना.

इस ख़बर के फ़ैलने का कारण था ACP की लाश की तस्वीर का वायरल होना. हर कोई इस शो के बंद होने की चर्चा कर रहा है. लेकिन आपको साफ़-साफ़ बता दें कि ये शो बंद नहीं हो रहा और न ही ACP की मौत हुई है. ये तस्वीर फ़ोटोशॉप के ज़रिए बनाई गई है, जिसे सोशल मीडिया पर फ़ैलाया गया.

इस तस्वीरे में लिखा है कि CID के मुख्य किरदार ACP प्रद्युमन, जिनका असली नाम शिवाजी सतम का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. इसके बाद तो उनके फ़ैन्स और उनके रिश्तेदारों के फ़ोन्स उनके परिवार के पास आने लगे. लेकिन असलियत का पता चलने के बाद ये सिलसिला रुका.

Source: Sony

साथ ही एक और अफ़वाह भी फ़ैली कि शिवाजी और दूसरे किरदारो ने पैसे बढ़ाने की बात की, जब उन्हें मना किया गया, तो उन्होंने शो छोड़ने का फ़ैसला लिया, जिसके बाद शो को बंद करने का फ़ैसला लिया गया है.

Source: Sony

इन अफ़वाहों से इस शो के कलाकारों को काफ़ी धक्का पहुंचा, शिवाजी सतम ने इंटरटेनमेंट वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए कहा ‘ऐसी अफ़वाहें काफ़ी तकलीफ़ पहुंचाती हैं. मेरी मौत की गलत ख़बर से मुझे और मेरे परिवार को कई समस्याओं का सामना करना पड़ा. घर का फ़ोन लगातार बजता जा रहा था और हम क्या जवाब दें, इसका हमको भी समझ नहीं आ रहा था. ये फ़ोटो पूरी तरह से फ़ोटोशॉप की गई है’

Source: hdwallpapers88

ऐसी अफ़वाहों को सोशल मीडिया पर शेयर करने से पहले उसकी सत्यता जांच लें, वरना आपके मज़े किसी के लिए परेशानी का सबब बन सकती हैं.

Leave a Reply