अब Winter में भी दिखेगा Style का टशन, ये है सर्दियों का फैशन फोरकास्‍ट Agra News

0
5

आगरा, जागरण संवाददाता। सर्दियों का मौसम जितने खुशनुमा एहसास लेकर आता है, उतनी ही टेंशन भी ले आता है। महिलाएं और युवतियां अपने फैशन स्टाइल में कमी नहीं होने देना चाहती और ठंड से खुद को बचाना भी चाहती हैं। गर्मियों के कपड़े ठंड नहीं रोकेंगे और सर्दी के कपड़े स्टाइल नहीं देंगे। ऐसे में इस साल का विंटर फैशन फोरकास्ट महिलाओं को काफी पसंद आएगा क्योंकि इस फोरकास्ट में ठंड के बचाव के साथ ही पूरी स्टाइल भी है।

वेस्टर्न में है कई रूप

ज्यादातर युवतियां वेस्टर्न ड्रेसेज को पसंद करती हैं। ऐसे में सर्दियों में सिर्फ जींस ही उनकी आखिरी पसंद बचती है। लेकिन इन सर्दियों में ऐसा नहीं होगा। इस बार केप्स, स्ट्राइप्स जैकेट्स, मिलिट्री स्टाइल लांग कोट, स्कर्ट कम क्यूलोट्स, ब्लेजर्स, प्लीटेड ट्राउजर्स, टेलर्ड कोट्स, ग्लिटर्स इन रहेंगे। फैदर स्टोल्स या मफलर्स ठंडी हवा से बचाएंगे भी और स्टाइल भी देंगे। बलून स्टाइल स्लीव्ज, क्विलटेड जैकेट, चंकी निट स्वेटर ड्रेसेज, हुड जैकेट, बीनीज इस विंटर फैशन को पूरा करेंगी।

निओन और कलर ब्लॉक सजेंगे

इन सर्दियों में निओन कलर्स खासे पसंद किए जाएंगे। यह कलर्स सर्दियों में वाइब्रेंट लुक देते हैं। इसके अलावा इस बार सिर से पैर तक कलर ब्लॉक यानी एक ही कलर के कपड़े पहने जाएंगे।

साड़ी भी देगी गर्माहट

फैशन डिजायनर राखी कौशिक बताती हैं कि जो महिलाएं हर मौसम में साड़ी पहनना ही पसंद करती हैं, उनके लिए इस बार वूलन साडिय़ां भी बाजार में आ चुकी है। वूलन यानी थोड़े मोटे फैब्रिक की साडिय़ां सर्दी से बचाव करेंगी। इस साड़ी को वूलन ब्लाउज के साथ पहना जा सकेगा। इन सर्दियों में वेलवेट की ड्रेसेज को भी कैजुअल और फार्मल रूप में पसंद किया जाएगा।

मिडी शूज इस बार भी पहली पसंद

पिछले कुछ सालों में सर्दियों में शूज रैक पर सिर्फ बूट्स ही दिखाई देते हैं। इस साल भी यही फोरकास्ट हुआ है। इन शूज को अब मिडी शूज कहा जा रहा है। इन्हें जींस, ट्राउजर्स और ड्रेसेज के साथ पहना जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here